अजमेर ब्यूरो रिपोर्ट। 

अजमेर में होटल मालिक और मैनेजर को 50 लाख रुपए फिरौती की रकम नहीं देने पर जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है। शनिवार शाम को स्कॉर्पियो कार में पहुंचे 6 बदमाशों ने होटल के बाहर आधे घंटे तक रेकी की।

बाद में दो बदमाश होटल के नीचे बैठे गार्ड को मालिक और मैनेजर के नाम की धमकी देकर फरार हो गए। पीड़ित मैनेजर ने मामले की शिकायत सिविल लाइन थाने में दी है। पुलिस सीसीटीवी के आधार पर बदमाशों की तलाश कर रही है।

नित्तिमार्ग निवासी राकेश कुमार ने बताया- एसपी कार्यालय के नजदीक होटल विवान पर वह मैनेजर है। शाम 4:30 होटल पर एक स्कॉर्पियो गाड़ी पहुंची। छह लोग उसमें सवार होकर आए थे। एक-एक कर सभी लोग होटल के सामने खड़े हो गए।

तब उनमें से एक काला कोट पहना हुआ होटल के गार्ड उमेश के पास आया और पूछा कि राकेश गोयल और प्रवीण गोयल कहां है। उनका घर कहां है.. हम उनको ढूंढ रहे हैं और गार्ड को धमकी देते हुए कहा कि उसको कह देना 50 लाख रुपए दे दे वरना उनको जान से मार देंगे।

इसके बाद वे लोग होटल में घुसकर धमकियां देकर फरार हो गए। पीड़ित मैनेजर ने इसकी शिकायत सिविल लाइन थाना पुलिस को दी है। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। सिविल लाइन थाने के सब इंस्पेक्टर सत्यवान सिंह ने मामले में कहा कि मैनेजर की शिकायत पर मुकदमा दर्ज किया गया है। बदमाशों की तलाश की जा रही है।

पहले में भी मिली थी धमकियां

पीड़ित मैनेजर राकेश कुमार गोयल ने बताया कि फरवरी 2023 में भी उन्हें धमकियां मिली थी। 2 बदमाशों ने उन्हें धमकियां दी गई थी। हालांकि, उस वक्त पैसों की किसी तरह की डिमांड नहीं हुई थी।

सीसीटीवी में दिखाई दिए बदमाश

होटल विवान के बाहर लगे सीसीटीवी में पूरी घटना कैद हुई है। जिसमें स्काॅर्पियो सवार 6 बदमाश दिखाई दे रहे हैं। बदमाशों में कोट पहना बदमाश गार्ड को धमकी देकर फरार होता दिखाई दे रहा है। सीसीटीवी के आधार पर पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है।