अलवर ब्यूरो रिपोर्ट। 

अलवर जिले के बानसूर कस्बे में मंगलवार शाम 7.55 बजे बाइक पर आया नकाबपोश बदमाश व्यापारी के काउंटर पर 50 लाख की रंगदारी की चिट्ठी रखकर चला गया। जाने से पहले उसने दुकान पर फायर किया। सीसीटीवी में दो बाइकों पर चार बदमाश दिखाई दे रहे हैं। जिनमें से एक बदमाश बाइक से उतरकर दुकान पर पहुंचा और बिना कुछ कहे चिट्ठी रखकर चला गया।बाइक के पास जाकर उसने दिकान पर पिस्टल से फायर किया।

बानसूर में हरसौरा रोड पर किराने के थोक व्यापारी हितेश कुमार विनोद कुमार का किराना स्टोर है। मंगलवार शाम बदमाश की फायरिंग और 50 लाख की रंगदारी की चिट्‌ठी से बाजार में अफरा-तफरी हो गई। व्यापारी महावीर बलासीया ने बताया कि शाम 7.55 पर दो अपाचे बाइक पर 4 बदमाश आए थे। उस समय दुकान पर ग्राहक थे। बदमाश ने पहले पर्ची रखी फिर बाहर से दुकान की तरफ फायर किया। पर्ची में लिखा था कि हम गैंग के सदस्य हैं और हमे 50 लाख की रंगदारी देना। नहीं तो हम तुम्हारे पूरे परिवार को खत्म कर देंगे।

घटना को लेकर व्यापारी ने तुरंत बानसूर पुलिस को सूचना दी। सूचना पर बानसूर थाना अधिकारी हेमराज सराधना मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। घटना की सूचना मिलते ही व्यापारी की दुकान के सामने ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। व्यापारियों ने घटना के प्रति आक्रोश जताया और पुलिस ने जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की।

हरियाणा की गैंग का सदस्य बताया

बदमाशों की ओर से छोड़ी गई चिट्ठी में लिखा था 'पचास लाख रुपयों की मांग की जा रही है। एमपी माजरा और प्रदीप गहली जो नसीबपुर (हरियाणा) जेल में बंद हैं, उनकी गैंग के सदस्य हैं। अगर मांग पूरी नहीं की जाती है तो घर में कोई सदस्य जिंदा नहीं बचेगा। जल्द से जल्द मांग को पूरा करें, हम उनकी गैंग के सदस्य हैं। अगर मांग को पूरी करने में समय लगता है तो आपको और आपके परिवार को खत्म कर देंगे'