दौसा ब्यूरो रिपोर्ट।  

यूपी के इटावा से खाटूश्यामजी के दर्शन करने जा रहे श्रद्धालुओं की कार बेकाबू होकर पलट गई। हादसे में 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

हादसा शनिवार रात करीब 2 बजे जयपुर-आगरा नेशनल हाईवे 21 पर सदर थाना क्षेत्र में कालाखोह गांव के पास हुआ। सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जिनमें से 2 को गंभीर हालत में जयपुर रेफर किया गया है।

दौसा पुलिस ने बताया कि हाईवे पर कार पलटने की सूचना के बाद मौके पर पहुंचे। जहां हादसे में घायल राधा (18) पुत्री ओमप्रकाश निवासी इटावा, काव्या (14) व यश (5) निवासी भिंड मध्यप्रदेश, वैभव (35), भगवती (60) व वृसनी (30) को जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

अस्पताल में जांच के बाद डॉक्टर ने इटावा निवासी राधा (18) व भगवती (60) को मृत घोषित कर दिया। वहीं एमपी के भिंड निवासी यश व काव्या को गंभीर हालत में जयपुर रेफर किया गया है।

शनिवार रात 2 बजे की घटना

सदर थाने के एएसआई जगदीश प्रसाद ने बताया कि कार सवार सभी लोग खाटूश्यामजी के दर्शन करने जा रहे थे। ड्राइवर को झपकी आने के कारण कालाखोह होटल के पास कार बेकाबू होकर पलट गई। सभी लोग रिश्तेदार बताए जा रहे हैं।

वहीं हादसे के बाद मौके पर कुछ देर के लिए जाम के हालात बन गए। सूचना मिलते ही सदर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ट्रैफिक सुचारु कराया। पुलिस हादसे के कारणों की जांच में जुट गई है।