जयपुर ब्यूरो रिपोर्ट। 

जयपुर में एक बिजनेसमैन का किडनैप कर 30 लाख रुपए मांगने का मामला सामने आया है। कार सवार बदमाशों ने सुनसान जगह ले जाकर बिजनेसमैन से मारपीट की। डंडे लेकर पहुंचे ग्रामीणों को देखकर बदमाश उसे छोड़कर फरार हो गए। परिवार को जान से मारने की धमकी भरे कॉल कर 5 लाख की फिरौती की मांग की जा रही है। हरमाड़ा थाने में पीड़ित बिजनेसमैन के पिता ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ FIR दर्ज करवाई है।

पुलिस ने बताया- न्यू लोहा मंडी माचड़ा निवासी जय गोयल (22) के साथ वारदात हुई। जय गोयल का माचड़ा में पैकिंग गोदाम है। 18 जुलाई को सुबह करीब 10:30 बजे जय गोयल स्कूटी लेकर गोदाम से घर लौट रहा था। इसी दौरान दो लड़कों ने बाइक आगे लगाकर स्कूटी को रुकवा लिया। तभी कार सवार चार बदमाश भी आ गए। बदमाशों ने मुंह बंद कर जबरन उसे गाड़ी में डाल लिया। किडनैप कर बदमाश उसे जयरामपुरा ले गए। सुनसान जगह ले जाकर मारपीट कर 30 लाख रुपए की रंगदारी मांगी। कई गलत चीजों की हां करवाकर वीडियो भी बनाया गया।

सुनसान जगह पर एक युवक से मारपीट करने की बात शौच करने आए एक बच्चे ने लोगों को बताई। डंडे लेकर पहुंचे। लोगों को आते देखकर बदमाश मौके पर जय गोयल को छोड़कर फरार हो गए। इसके बाद पिता जयरामपुरा से लेकर आए। उसके बाद लगातार धमकी भरे वाइस-वीडियो कॉल कर 5 लाख रुपए की फिरौती मांग रहे हैं। परेशान होकर पीड़ित बिजनेस के पिता ने हरमाड़ा थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस वारदातस्थल के आसपास लगे CCTV फुटेजों को खंगालने के साथ ही किडनेपर्स की तलाश कर रही है।