करौली ब्यूरो रिपोर्ट। 

टोडाभीम कस्बे के नए बस स्टैंड के पास स्थित अग्रवाल सेवा सदन में शुक्रवार देर शाम 7 बजे अग्रवाल समाज की बैठक आयोजित की गई। बैठक में अग्रवाल समाज के राष्ट्रीय व प्रांतीय नेतृत्व के आह्वान पर रविवार को जयपुर के विद्याधर नगर स्टेडियम में आगामी 23 जुलाई को आयोजित होने वाले विशाल अग्र महाकुंभ में भाग लेने के लिए स्थानीय समाज द्वारा की जाने वाली तैयारियों एवं वाहन व्यवस्था को लेकर चर्चा की जाएगी।

अग्रवाल समाज की बैठक अग्रवाल सेवा सदन में देर शाम 7 बजे शुभारंभ हुई। जिसमें अग्रवाल समाज के सभी गणमान्य लोग मौके पर मौजूद रहे और विद्याधर नगर स्टेडियम में आगामी 23 जुलाई को आयोजित होने वाली विशाल अग्रवाल महाकुंभ की तैयारियों को लेकर विस्तार पूर्वक चर्चा की गई।

वहीं, सभी से आह्वान किया गया कि हम सब को अधिक से अधिक संख्या में इस रैली में चलना है और हमारा उद्देश्य होना चाहिए कि हम तो चले ही साथ में औरों को भी लेकर चले। बैठक में वाहन व्यवस्था सहित अन्य विषय पर भी विस्तार पूर्वक चर्चा की गई।

अग्रवाल समाज के लोग लेंगे भाग

अग्रवाल समाज के तहसील अध्यक्ष राधेश्याम पटवारी ने बताया कि अग्र महाकुंभ में टोडाभीम के अग्रवाल समाज के लोग भाग लेंगे। टोडाभीम में हर घर से अग्रवाल समाज के लोग रैली में पहुंचेंगे।