अजमेर ब्यूरो रिपोर्ट। 

अजमेर जिले के मदनगंज थाना क्षेत्र में 20 वर्षीय युवती से गैंगरेप की वारदात सामने आई है। 3 आरोपियों ने पीड़िता को बहला-फुसलाकर उसका अपहरण किया और अलग-अलग जगहों पर डरा-धमकाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। पीड़िता ने मामले की शिकायत मदनगंज थाने में दी है। पुलिस ने दुष्कर्म गैंगरेप सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मदनगंज थाना पुलिस के अनुसार 20 वर्षीय पीड़िता ने शिकायत दी है। इसमें बताया गया है कि 20 जून 2023 को शाम 6 बजे के करीब मुकेश रावत, भैरू रावत मोटरसाइकिल लेकर आए और उसे मां से मिलने की कहकर झांसे में लेकर बहला-फुसलाकर मोटरसाइकिल पर खोड़ा गणेश रोड पर ले गए। मुकेश रावत ने एक अन्य व्यक्ति श्रवण रावत को फोन कर वहीं पर बुला लिया। बाद में तीनों आरोपियों ने उसे हाउसिंग बोर्ड के जंगलों में ले गए और जबरदस्ती उसके साथ दुष्कर्म किया।पीड़िता ने पुलिस को बताया कि जब आरोपियों को पता चला कि उसके घर वाले हाउसिंग बोर्ड एरिया में उसकी तलाश कर रहे हैं तो तीनों आरोपी उसे डरा-धमका कर केकड़ी ले गए और वहां से ब्यावर रोड पर एक दुकान में ले जाकर उसको बंधक बनाकर उसके साथ जबरदस्ती दुष्कर्म किया।

पीड़िता ने बताया कि आरोपी भैरू ने बस में श्रवण के साथ बैठाकर पुष्कर रोड लेकर गए जहां महेंद्र रावत के घर पर रखा गया। 20 जुलाई को श्रवण रावत का भाई और महेंद्र रावत उसे खोड़ागणेश रोड स्थित गेट पर छोड़ कर चले गए। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि तीनों आरोपियों ने जबरन डरा-धमका कर जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म किया है। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने गैंगरेप सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। मामले की जांच किशनगढ़ सीओ मनीष शर्मा के द्वारा की जा रही है।