उदयपुर ब्यूरो रिपोर्ट।  

उदयपुर एसपी भुवन भूषण यादव ने ज्वाइनिंग के तीसरे दिन सोमवार को शहर में हार्डकोर हिस्ट्रीशीटर बदमाशों के खिलाफ धरपकड़ अभियान चलाया। ​एसपी यादव खुद मोर्चा संभालते हुए सुबह सूरजपोल थाना क्षेत्र में अपराधियों को पकड़ने पहुंचे। उनके साथ एएसपी मंजीत सिंह, डिप्टी क्षिप्रा राजावत, सूरजपोल थानाधिकारी दलपत सिंह सहित थाने का जाब्त मौजूद था।

एसपी भुवन भूषण सूरजपोल थाना क्षेत्र की संकरी गली-गली में पहुंचकर आरोपियों के घर पहुंचे। जहां से उन्हें पकड़कर थाने लाया गया। सूरजपोल थाना क्षेत्र में टीम ने करीब 12 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जिसमें एक लूट का आरोपी है। फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर आगे जांच में जुटी है। पुलिस ने आगे भी इसी तरह कार्रवाई को जारी करने की बात कही है।

हिस्ट्रीशीटर, वांटेड, असामाजिक तत्वों को पकड़ने का प्रयास: एसपी
एसपी भुवन भूषण यादव ने बताया कि मुख्यालय पुलिस हाईकमान के निर्देश पर पूरे उदयपुर जिले में अलग-अलग थानों की टीम बनाकर धरपकड़ अभियान चलाया गया। जिसमें हिस्ट्रीशीटर, वांटेड और असामाजिक तत्वों को पकड़ने का प्रयास किया गया। इसके बाद उनके खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी। इस तरह के अभियान अपराधियों में डर और भय व्याप्त होगा। अपराधों में कमी आएगी और अपराधियों में भी काफी हद तक सुधार होगा। एसपी यादव ने आगे भी नियमित रूप से इस अभियान को जारी रखने की बात कही है।