भरतपुर ब्यूरो रिपोर्ट। 

नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ मंगलवार को भरतपुर पहुंचे। उन्होंने यहां कहा कि सचिन पायलट का विमान ऑटो मोड पर है। वह कहां लैंड होगा, यह वही जानते हैं। सचिन पायलट ने पूरी गंगा मैली होने की बात कहकर पुनर्गठन की बात कही थी। कांग्रेस में कुर्सी का किस्सा चल रहा है।

राजेंद्र राठौड़ ने सचिन पायलट की जन संघर्ष यात्रा पर अंगुली उठाते हुए कहा कि उन्होंने RPSC अजमेर से अपनी यात्रा शुरू की थी। पूरी गंगा मैली होने की बात कही। सरकार के पुनर्गठन की बात कही थी। आरपीएससी सदस्य बाबूलाल साल 2020 में सदस्य बने थे, इस दौरान सभी भर्तियों की जांच की बात कही थी।

पायलट ने पेपर लीक करने वाले लोगों पर कार्रवाई की बात की, भ्रष्टाचार की बात की, अब क्या कारण है कि वे आलाकमान के पास जाकर और कांग्रेस के लोगों के साथ बैठकर सत्ता की भागीदारी की बात करने लग गए। इसका मतलब साफ़ यह जन-संघर्ष नहीं बल्कि कुर्सी का संघर्ष था। यह किस्सा कुर्सी का है, जो कांग्रसे की सरकार बनने से ही चल रहा है।

वहीं पेपर लीक मामले पर राठौड़ ने कहा कि राजस्थान में पेपर को लीक करने वाले लोगों ने कालेधन का जमकर उपयोग किया है। राजस्थान के मुख्यमंत्री खुद यह कहते हैं, कांग्रेस के विधायकों के पास अकूत धन है। वह वापस करना चाहिए।

राजीव गांधी स्टडी सर्किल की सरपरस्ती में रीट की चीट होती है और पेपर स्ट्रांग रूम से बाहर आकर बिकना शुरू होता है। उसे बेचने के लिए अवैध धन का उपयोग होता है। तब ED जैसी एजेंसी आती है। एक एजेंसी आई है जो दूध का दूध पानी का पानी कर देगी। इसमें सरकार को सहयोग करना चाहिए।

सीएम सीएम के चेहरे को लेकर राठौड़ ने कहा कि हम पीएम नरेंद्र मोदी और अमित शाह के चेहरे पर चुनाव लड़ते हैं। हमें हमारे नेताओं पर गर्व है। दुनिया के 73 प्रतिशत लोग कहते हैं कि नरेंद्र मोदी जैसा लोकप्रिय व्यक्ति कोई नहीं, कांग्रेस के पास इस तरह का कोई चेहरा नहीं है। वसुंधरा राजे हमारी नेता हैं राष्ट्रीय उपाध्यक्ष हैं। किसने कहा वह बीजेपी से अलग हैं।