अजमेर ब्यूरो रिपोर्ट।  

पीडब्ल्यूडी की सड़काें के शिलान्यास व उद‌्घाटन कार्यक्रम काे लेकर कलेक्ट्रेट में आयोजित सीएम की वीसी में गुरुवार को अतिरिक्त कलेक्टर (एडीएम प्रशासन) राजेन्द्र सिंह राठाैड़ और सार्वजनिक निर्माण विभाग के एडिशनल चीफ इंजीनियर राजीव कुमार दीक्षित आपस में भिड़ गए। झड़प इतनी बढ़ी कि बात पद से हटाने तक पहुंच गई। एडीएम राठाैड़ ने एडिशनल चीफ इंजीनियर से कहा िक यह प्रशासनिक अफसरों की बैठक है, आप यहां नहीं बैठें। इस पर एडिशनल चीफ इंजीनियर ने कहा कि उनके विभाग की बैठक है, वे यहां जरूर बैठेंगे।

इस पर एडीएम ने कहा कि मेरे पास पावर हाेती ताे मैं तुम्हें अभी यहां से हटा देता। इस पर राजीव कुमार ने कहा कि मुझे अभी हटा दाे। गर्मा-गर्मी के बाद भी एडिशनल चीफ इंजीनियर पूरी वीसी में बैठे रहे। घटना किशनगढ़ विधायक सुरेश टांक की माैजूदगी में हुई। वीसी में ब्यावर विधायक शंकर सिंह रावत, कलेक्टर डाॅ. भारती दीक्षित, ब्यावर विशेषाधिकारी रोहिताश्व सिंह तोमर, पीडब्ल्यूडी एसई अशोक तंवर सहित विभागीय अधिकारी उपस्थित थे।

ऊपर तक हो चुकी है शिकायत| पीडब्ल्यूडी के स्थानीय अभियंताओं की कार्यशैली से राजस्व मंडल, पंजीयन एवं मुद्रांक विभाग जैसे राज्य स्तरीय विभाग भी खुश नहीं हैं। अभियंताओं की शिकायत विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव तक भी हाे चुकी है।

कलेक्टर और एडिशनल चीफ के बीच भी हुआ था विवाद

करीब पांच साल पूर्व तत्कालीन कलेक्टर गाैरव गाेयल व पीडब्ल्यूडी के एडिशनल चीफ बीएलबैरवा के बीच भी बैठक में विवाद हुआ था। कलेक्टर ने कलेक्ट्रेट में बनी सड़क की गुणवत्ता काे लेकर सवाल उठाते हुए एडिशनल चीफ से इसकी लिखित गारंटी मांगी थी।

जो कह रहे हैं, उनसे पूछें

​​​​​​​एडीएम से अपनी काेई बात नहीं हुई है, ऐसा कुछ नहीं हुआ है। जाे कह रहे हैं, उनसे बात करें। -राजीव कुमार दीक्षित, एडिशनल चीफ इंजीनियर, पीडब्ल्यूडी

​​​​​​​कुर्सी पीछे करने को कहा

विधायक आने वाले थे ताे यह कहा कि आप कुर्सी पीछे कर लें। विधायक का प्राेटाेकाॅल सीएस से बड़ा हाेता है। -राजेन्द्र सिंह राठाैड़, एडीएम (प्रशासन) अजमेर