जयपुर ब्यूरो रिपोर्ट।  

प्रदेश में महिला अत्याचार के मामलें में आज बीजेपी की दो महिला सांसदों ने सरकार को जमकर घेरा। लेकिन दिल्ली में धरने पर बैठी महिला पहलवानों के सवाल पर सांसद दीया कुमारी ने इतना ही कहा कि मामला कोर्ट में है, जांच चल रही है। दरअसल आज सांसद दीया कुमारी और सांसद जसकौर मीणा प्रदेश बीजेपी कार्यालय में प्रदेश में महिला अत्याचारों पर बोल रही थी। इस दौरान उनसे सवाल पूछा गया कि दिल्ली में बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह पर कार्रवाई की मांग को लेकर धरने पर बैठी पहलवान भी देश की बेटियां है। इस पर आपका क्या कहना है। तो उन्होंने कहा कि मामला अभी कोर्ट में है, इसकी जांच चल रही है। ऐसे में जब तक कोई फैसला नहीं आता है। हमें किसी नतीजे पर नहीं पहुंचना चाहिए। उन्होंने कहा कि अगर किसी भी महिला के साथ चाहे वो खिलाड़ी हो या आम महिला हो, उसके साथ अगर गलत हुआ है तो केन्द्र सरकार उस महिला के साथ खड़ी है।

इससे पहले दोनों सांसदों ने डूंगरपुर के सरकारी स्कूल में हैडमास्टर के द्वारा बच्चियों के साथ किए गए गलत कामों को लेकर सरकार को घेऱा। दोनों ने कहा कि आज प्रदेश में महिलाएं और बच्चियां कहीं भी सुरक्षित नहीं है। उन्होंने कहा कि सरकारी स्कूल में बच्चियों के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया जाता है। बालोतरा में दलित महिला को जिंदा जला दिया जाता है। आज प्रदेश में महिलाएं स्कूल, सड़क, अस्पताल कहीं भी सुरक्षित नहीं है।

कांग्रेस के मंत्री, विधायक के बेटों पर दुष्कर्म के आरोप
सांसद जसकौर मीणा ने कहा कि साल 2022 मे प्रदेश में करीब 7,091 दुष्कर्म की घटनाएं हुई। लेकिन किसी में भी कठोर कार्रवाई नहीं हुई। ऐसे में आरोपियों के हौसले बुलंद हो रहे है औऱ वे धड़ल्ले से महिलाओं औऱ बच्चियों के खिलाफ इस तरह की घटनाओं को अंजाम दे रहे है। उन्होने कहा कि कांग्रेस के मंत्री और विधायकों के बेटों पर भी दुष्कर्म के आरोप है। लेकिन उन्हें जमानत मिल जाती है। कांग्रेस के विधायक अपने-अपने क्षेत्र में सीएम बनकर बैठे हैं। बालोतरा की घटना में तो एफआईआर भी दर्ज करने से रोका गया था।

सीएम कुंभकरण की नींद सो रहे है
वहीं डूंगरपुर की घटना पर प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने टवीट करके सरकार पर निशाना साधा। सीपी जोशी ने टवीट करके लिखा, अत्यधिक शर्मनाक, डूंगरपुर जिले के सरकारी विद्यालय में हुआ नाबालिग छात्राओं से बलात्कार घोर निंदनीय है। गृहमंत्री और मुख्यमंत्री गहलोत अब कितना सहेगा राजस्थान। प्रदेश बलात्कार के मामले में देश में नंबर वन हो चुका है, नित्य औसत 18 बलात्कार हो रहे हैं और आप कुंभकरण की नींद में सो रहे हैं। सत्ता का लालच छोड़ थोड़ा जनता की सुरक्षा पर ध्यान दीजिए।