जोधपुर ब्यूरो रिपोर्ट। 

भारतीय जनता पार्टी की ओर से प्रबुद्ध लोगों की लिस्ट बनाई जा रही है। जिला स्तर और मंडलवार इन लोगों के घर जाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार की 9 साल की योजनाएं और उपलब्धि बताई जाए। 1 महीने तक पूरे देश में भाजपा महा जनसंपर्क अभियान चला रही है।

इसी अभियान में जोधपुर के तीनों जिलों में जो कार्यक्रम होंगे उनकी रूपरेखा को अंतिम रूप देने के लिए केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत एक दिवसीय दौरे पर जोधपुर पहुंचे।

जोधपुर के सर्किट हाउस में भारतीय जनता पार्टी जोधपुर शहर ज़िला अध्यक्ष देवेन्द्र सालेचा, जोधपुर देहात दक्षिण अध्यक्ष जगराम विश्नोई, जोधपुर देहात उत्तर के ज़िला अध्यक्ष मनोहर पालीवाल, महामंत्री व प्रमुख पदाधिकारियों के साथ आगामी कार्यक्रमों को लेकर विस्तार से चर्चा की। मोदी सरकार की 9 वर्ष के कार्यकाल की उपलब्धियों को जन जन तक पहुंचाने का आह्वान किया।

बड़े कार्यक्रमों की रूपरेखा बनेगी सरकार

शेखावत ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार राष्ट्र को प्रथम मानकर काम कर रही है। सरकार का संदेश आम जन तक पहुंचाने के लिए यह महा जनसंपर्क अभियान शुरू किया गया है।

सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर को भी जोड़ेंगे

भारतीय जनता पार्टी ने इसी के साथ ही मोदी सरकार की योजनाओं को डिजिटल प्लेटफॉर्म के जरिए आमजन तक पहुंचाने के लिए सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर का सहारा लेने की योजना बनाई है। पूरे प्रदेश में ऐसे इन्फ्लूएंसर से संपर्क किया जा रहा है।