कोटा ब्यूरो रिपोर्ट। 

नगरीय विकास एवं स्वायत्त शासन मंत्री (UDH) शांति धारीवाल ने बीजेपी पर बड़ा हमला बोला है। धारीवाल ने कहा कि सीएम अशोक गहलोत की योजनाओं से बीजेपी के पेट में दर्द हो रहा है। गहलोत की योजनाओं से लाखों परिवारों को फायदा पहुंचाया है। बीजेपी ने ना तो कभी विकास के काम करवाएं, ना कभी बिजली के बिल कम करवाएं। ना किसी को रोजगार दिया। बीजेपी वाले कुछ नहीं करते। केवल झूठा प्रचार करना ही उनका हथियार है। इसके अलावा कोई उनका और काम नहीं है।

हाथ से हाथ जोड़ो अभियान के तहत स्टेशन क्षेत्र के वार्ड 26 में पदयात्रा करते हुए उन्होंने मीडिया से बात की। धारीवाल ने कहा किव देश के किसी भी राज्य में बिजली के बिलों में ऐसी राहत नहीं दी गई जो अशोक गहलोत ने प्रदेशवासियों को दी है। अकेले कोटा में ही 2 लाख उपभोक्ताओं बड़ी राहत मिलेंगी। कोटा के 77 हज़ार परिवारों का बिजली का बिल जीरो हो जाएगा।

वार्ड में लोगों से सम्पर्क करते हुए।

पदयात्रा के दौरान पीसीसी सदस्य अमित धारीवाल ने क्षेत्र के लोगों की समस्याओं को भी सुना और मौके पर ही निस्तारण के निर्देश भी दिए गए। पदयात्रा के स्वागत में गली मोहल्लों में स्वागत द्वार लगाए गए। पदयात्रा के दौरान स्थानीय कांग्रेस नेता भागीरथ शर्मा, महेंद्र चौधरी, कुंदन, तन्मय, बृजमोहन, आशा चौधरी, दिनेश कालरा समेत कांग्रेस के कार्यकर्ता मौजूद रहे।