कोटा ब्यूरो रिपोर्ट। 

कोटा उत्तर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं की ओर से राजस्थान की कांग्रेस सरकार को उखाड़ फेंकने का आव्हान विशाल महा रैली के साथ आगामी 2 जुलाई को कोटा से किया जाएगा। यह बात कोटा उत्तर पूर्व विधायक प्रहलाद गुंजल ने कही। गुंजल ने कहा कि राजस्थान की जनता प्रदेश सरकार की घोषणाओं और अराजकता से परेशान हो चुकी है। सरकार एक दिन घोषणा करती है कि 100 यूनिट बिजली फ्री देंगे और दूसरे दिन फ्यूल सरचार्ज बढ़ा दिया जाता है । प्रदेश के बेरोजगारों को बेरोजगारी भत्ता का झांसा देकर व युवाओं को रोजगार का वादा करके बनने वाली सरकार से समाज का हर तबका परेशान है।

सरकार के साढ़े चार साल आपस की कुर्सी की लड़ाई में निकल गए। पूर्व विधायक गुंजल ने बताया कि कोटा सहित पूरे प्रदेश में कानून व्यवस्था का हाल किसी से छुपा नहीं है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से सड़क पर लड़ाई लड़ने का आव्हान करते हुए कहा कि आगामी 2 जुलाई को होने वाला प्रदर्शन राजस्थान सरकार के ताबूत में आखरी कील साबित होगा। साथ ही उन्होंने कहा कि 2 जुलाई का प्रदर्शन सरकार के खिलाफ पिछले साढे 4 साल में प्रदर्शनों से बड़ा करने का है। गुंजल ने कहा कि प्रदेश की सरकार एक भी परीक्षा सफलतापूर्वक नहीं करा सकी है जो युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ है। उसे लगता नहीं कि उसकी मेहनत का परिणाम उसे मिलेगा। उन्होंने कहा कि सचिवालय में पैसा मिलना, जहा योजना आयोग के मंत्री मुख्यमंत्री खुद हैं । ऐसा लगता है कि यह भ्रष्टाचार सरकार का शिष्टाचार बन गया है।

50% कमीशन कोटा यूआईटी के कामों में आम बात है। गुंजल ने कहा चुनावी घोषणा पत्र में बिजली के बिल नहीं बढ़ाने का वादा करके 6 बार बिजली बिलों में राशि बढ़ाना। अब राहत शिविर के नाम पर एक बार फिर जनता की आंखों में धूल झोंकने का प्रयास यह सरकार कर रही है। इस सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए विशाल महारैली का आयोजन 2 जुलाई को होगा। उन्होंने कहा कि महारैली में आने की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया सहित प्रदेश के कई बड़े नेताओं की स्वीकृति हमें मिल गई है।