जयपुर ब्यूरो रिपोर्ट।

सचिन पायलट समर्थक मंत्री मुरारी मीणा ने पायलट के नई पार्टी बनाने की चर्चाओं को आधारहीन और अफवाह बताते हुए सिरे से खारिज कर दिया है। कृषि विपणन मंत्री मुरारी लाल मीणा ने जयपुर में मीडिया से बातचीत में कहा- मुझे ऐसा कुछ लगता नहीं है, मेरी नजर में सब अफवाह है। हम सब हैं कांग्रेस पार्टी के सिपाही हैं। दोनों नेता पार्टी आलाकमान से मिल चुके हैं। हम सब साथ मिलकर चुनाव लड़ेगें।

मुरारीलाल मीणा ने कहा- 11 जून को दौसा में राजेश पायलट की पुण्यतिथि पर हर साल कार्यक्रम होता है। हर साल उनके पुण्यतिथि के कार्यक्रम में श्रद्धांजलि सभा करते हैं। यह हर साल का सिस्टम है। इसे ही लोग पता नहीं अपने अपने हिसाब से कैलकुलेट कर रहे हैं। 11 जून को श्रद्धांजलि सभा मे हजारों की संख्या में लोग आते हैं, इस बार भी आएंगे। इसके अलावा गुर्जर छात्रावास में राजेश पायलट की मूर्ति के अनावरण का कार्यक्रम है। सचिन पायलट गुर्जर छात्रावास में राजेश पायलट की मूर्ति का अनावरण करेंगे।

हम कांग्रेस के लोग, बीजेपी से विचारधारा नहीं मिलती
पायलट के नई पार्टी बनाने की संभावनाओं पर मुरारीलाल मीणा ने कहा- मैं संभावनाओं पर कभी विश्वास नहीं करता, यह बेकार की बात है। हम कांग्रेसी लोग हैं कांग्रेसी विचारधारा के आधार पर चलते हैं। बीजेपी से हमारी विचारधारा नहीं मिलती है। नई पार्टी बनाने पर साथ जाने के सवाल पर मीणा ने कहा कि कुछ लोग यह सब बात करते रहते हैं, मैं समझता हूं इन बातों को दम नहीं है।

मीणा ने कहा- बड़े नेता जाने और हाईकमान जाने मैं तो हाईकमान के ज्यादा नजदीक हूं नहीं। मैं पार्टी का काम करता हूं, मुझे जो जानकारी है, उसके हिसाब से हम सब मिलकर काम करेंगे। मेरी नजर में से कोई बात नहीं है। मुझे लगता नहीं कि ऐसा कुछ है।