जयपुर ब्यूरो रिपोर्ट। 

एक तरफ जहां आज दिल्ली में कांग्रेस आलाकमान गहलोत-पायलट मसले को लेकर बैठक कर रहा है। वहीं, दूसरी ओर भाजपा ने कांग्रेस में चल रही अंदरूनी खींचतान पर तंज कसा है। पूर्व केन्द्रीय मंत्री व सांसद राज्यवर्धन सिंह राठौर ने कहा- प्रदेश में गहलोत नहीं, गहलूट सरकार है। प्रदेश में केवल जनता को लूटने का काम चल रहा है। कौन ज्यादा लूटे इसकी लड़ाई कांग्रेस में चल रही है। उन्होंने कांग्रेस आलाकमान को लेकर कहा- गांधी परिवार में मां, बेटी और भाई में खींचतान चल रही है। पहले उसे सुलझा लिया जाए, फिर नीचे की लड़ाई सुलझेगी।

राज्यवर्धन सिंह राठौर ने कहा- गांधी परिवार से लेकर प्रदेश में सत्ता व लूट की लड़ाई कांग्रेस में चल रही है। अब इनके बीच कुछ भी सॉट आउट नहीं होने वाला। अब तो जनता ही इन्हें प्रदेश से शॉट आउट करेगी।

सरकार कर रही राहत कैंप लगाने का नाटक
राज्यवर्धन सिंह राठौर ने राज्य सरकार पर राहत कैंप लगाने का नाटक करने का भी आरोप लगाया। उन्होंने कहा- एक तरफ से सरकार आम जनता का लूट रही है। वहीं, दूसरी तरफ से राहत देने का नाटक कर रही है। सरकार बिजली पर फ्यूल चार्ज लगाकर जनता को लूटने का काम कर रही है। राहत कैंप के जरिए बिजली मुफ्त मे देने का नाटक कर रही है। उन्होंने कहा- पूरे देश में पेट्रोल पर वैट राजस्थान में सबसे ज्यादा है। अगर सरकार वास्तव में जनता को राहत देना चाहती है तो पेट्रोल पर से वैट कम करें।

कांग्रेस में सिर फुटव्वल- सीपी जोशी
वहीं, पायलट-गहलोत में चल रही खींचतान के साथ-साथ, आज सीकर कलेक्ट्रेट सभागार में पीसीसी अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा व कांग्रेस विधायक राजेन्द्र पारीक के बीच हुए झगड़े को लेकर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा- कांग्रेस में सिर फुटबॉल जैसी स्थिति है। यह इनका अंदरूनी मामला है। इनके कुनबे का मामला है। इसमें मुझे ज्यादा कुछ नहीं बोलना है। अभी आप थोड़ा रूकिए। आगे-आगे देखिए बहुत कुछ होने वाला है।

सीपी जोशी आज केन्द्र सरकार के 9 साल पूरे होने के उपलक्ष्य में जयपुर में आयोजित मीडिया संवाद कार्यक्रम में भाग लेने आए थे। कार्यक्रम में केन्द्रीय मंत्री पीयूष गोयल व सांसद पूनम महाजन ने भी शिरकत की थी।