हनुमानगढ़ - विश्वास कुमार 
राज्य सरकार के महत्त्वाकांक्षी शिविर महंगाई राहत कैंप नोहर के सोनड़ी और किंकराली में आयोजित हुए, जिनका मंगलवार को नोहर विधायक अमित चाचान और पंचायत समिति प्रधान सोहन ढील ने अवलोकन किया। विधायक ने आमजन को संबोधित करते हुए राज्य सरकार द्वारा महंगाई राहत कैंप के माध्यम से दी जा रही दस योजनाओं में राहत के बारे में विस्तार से बताया । उन्होंने कहा कि पूरे देश में राजस्थान एक मात्र प्रदेश है जहां की सरकार ने आमजन को मेडिकल, राशन, बिजली जैसे तमाम भारी भरकम खर्चों से निजात दिलाई है । अब हर परिवार 100 यूनिट बिजली तक का उपभोग बिना एक पैसा खर्च किए कर सकता है । गैस सिलेंडर के बढ़ते दाम की अब प्रदेश वासियों को चिंता करने की आवश्यकता नहीं है क्योंकि प्रदेश सरकार 500 रुपए में सिलेंडर दे रही है । उन्होंने आमजन से अधिक से अधिक संख्या में कैंपों में पंजीयन करवाने की अपील की।
पंचायत समिति प्रधान सोहन ढील ने कहा कि प्रदेश सरकार ने जो योजनाएं लागू की है, उससे आमजन लाभन्वित हो रहा है । कैंप में एक साथ 10 योजनाओं के माध्यम से महंगाई से राहत देने का कार्य प्रदेश सरकार कर रही है , जिसका हमें स्वागत करना चाहिए और अधिक से अधिक संख्या में कैंपों में जाकर पंजीयन करवाना चाहिए। 
इस मौके पर विधायक ने उपस्थित लाभार्थियो से संवाद किया और उन्हें मुख्यमंत्री द्वारा हस्ताक्षरित गारंटी कार्ड वितरित किए । इस अवसर पर विधायक अमित चाचान, पंचायत समिति प्रधान सोहन ढील, नोहर एसडीएम सत्यनारायण सुथार, तहसीलदार ओमप्रकाश और लाभार्थी इत्यादि उपस्थित रहे।