जैसलमेर - मनीष व्यास 
राज्य सरकार हर वर्ग के कल्याण के लिए प्रतिबद्ध है ये बात विधायक रूपाराम धनदे ने गुरुवार को शहीद पूनम सिंह स्टेडियम में राजस्थान दिवस पर आयोजित राज्य सरकार की विभिन्न योजनाओं से लाभान्वित हुए लाभार्थियों से संवाद के लिए रखे गए ‘‘लाभार्थी उत्सव‘‘ कार्यक्रम में कही। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार ने विभिन्न योजनाओं के माध्यम से और अपने जनकल्याणकारी फैसलों से अंतिम व्यक्ति तक को लाभान्वित करने का कार्य किया है।
उन्होंने कहा कि राज्य के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सदैव त्वरित निर्णय लेकर आमजन को राहत पहुंचाई है। 
उन्होंने विभिन्न फ्लैगशिप योजनाओं और कार्यक्रमों के बारे में बात करते हुए  सभी लाभार्थियों से अपने आस पास मित्रों, रिश्तेदारों और अन्य के बीच योजनाओं के प्रचार प्रसार की भी बात कही। उन्होंने कहा कि योजनाओं के अधिकतम प्रचार प्रसार से क्षेत्र का हर पात्र इन योजनाओं का लाभ ले सकेगा साथ ही ये राज्य सरकार की मंशा भी है कि कोई भी पात्र लाभान्वित होने से ना छूटे। उन्होंने सभी को राजस्थान दिवस और रामनवमी की बधाई व शुभकामनाएँ भी दी।
वहीं कार्यक्रम को संबोधित करते हुए बीसूका उपाध्यक्ष उम्मेद सिंह तंवर ने वहां मौजूद लाभार्थियों को बधाई देते हुए कहा कि राज्य सरकार बचत-राहत-बढ़त की भावना के साथ कार्य कर रही है एवं आमजन का कल्याण ही राज्य सरकार की प्राथमिकता है। उन्होंने राज्य सरकार द्वारा हाल के बजट में की गई घोषणाओं के बारे में बात करते हुए कहा कि जनहित में की गई इन सभी घोषणाओं से राज्य के हर व्यक्ति को लाभ मिलेगा। 
समारोह के दौरान जिला कलेक्टर टीना डाबी, विधायक रूपाराम धनदे एवं बीसूका उपाध्यक्ष उम्मेद सिंह तंवर ने नगरपरिषद द्वारा विभिन्न लाभार्थियों को जारी किए गए पट्टो का वितरण भी किया। 
इससे पूर्व सभी लाभार्थी वर्चुअल माध्यम से राज्य स्तरीय लाभार्थी उत्सव कार्यक्रम से जुड़े जिसमे राज्य के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा राज्य के विभिन्न जिलों से जुड़े लाभार्थियों से सीधा संवाद किया गया एवं विभिन्न योजनाओं के लाभ लेने के दौरान हुए उनके अनुभवों के बारे में चर्चा भी की। जिला स्तरीय कार्यक्रम में जिले के विभिन्न क्षेत्रों से आए हुए लाभार्थी,जनप्रतिनिधि एवं अधिकारी उपस्थित रहे। कार्यक्रम का संचालन विजय बल्लाणी ने किया।