जोधपुर ब्यूरो रिपोर्ट।  

जोधपुर में इन दिनों बदमाशों में पुलिस का कोई डर नहीं है। बेखौफ बदमाशों ने रंगदारी नहीं देने पर प्रताप नगर थाना क्षेत्र के कायलाना चौराहे के पास स्थित श्री राम कॉलोनी में मंगलवार रात एक व्यवसाई पर फायरिंग कर दी। जिससे वह घायल हो गया उसे इलाज के लिए जोधपुर के मथुरादास माथुर हॉस्पिटल लाया गया है। जहां उसकी हालत स्थिर है। बदमाश काफी दिनों से व्यवसाई से रंगदारी मांग रहे थे नहीं देने पर धमकियां भी दी। इसको लेकर पुलिस में भी मामला दर्ज है। इसके बावजूद बदमाशों ने फायरिंग कर दहशत फैलाई।

पीड़ित दिलीप जैन (30) ने बताया कि उन्होंने कुछ समय पूर्व एक जमीन खरीदी थी। उस जमीन को लेकर पंकज चौधरी और उसके साथी उनसे रंगदारी मांग रहे थे। रंगदारी नहीं देने पर आए दिन धमकी भी दे रहे थे इसको लेकर मामला भी दर्ज करवाया गया था।

मंगलवार को वह अपने घर के बाहर खड़े साथियों के साथ बात कर रहे थे। उसी दौरान पंकज चौधरी कार लेकर आया और हॉर्न बजाने लगा। उसने जैसे ही पीछे मुड़कर देखा तो दिलीप चौधरी ने फायरिंग कर दी। जिससे उसके पेट के पास गोली लगी। कार में उसके साथ तीन चार और भी युवक थे। फायरिंग के बाद सभी मौके से फरार हो गए।

पुलिस ने बताया दिलीप जैन की जयपुर में कपड़ा फैक्ट्री है रात 8:00 बजे जयपुर से घर लौटे थे। कार से उतर कर वह अपने घर जा रहे थे उसी दौरान एक अन्य कार में पंकज चौधरी अपने तीन चार साथियों के साथ वहां आया उसने हथियार निकलकर दिलीप जैन पर गोली चला दी। गोली उसके कमर के पास पेट में जाकर लगी। जिस से खून बहने लगा उसके चिल्लाने की आवाज आसपास के लोग भी इकट्ठा हो गए । इसके बाद उसे हॉस्पिटल लाया गया।

वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद प्रतापनगर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और जानकारी ली। वहीं फायरिंग करने वालों की तलाश में पुलिस ने जिलेभर में नाकाबंदी भी करवाई फिलहाल फायरिंग करने वाले नही पकड़े जा सके हैं।