अजमेर ब्यूरो रिपोर्ट।  

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव एवं राजस्थान के प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की चाल चरित्र और चेहरा आम जनता के सामने बेनकाब हो गया है, इनकी कथनी और करनी में फर्क है। रंधावा गुरुवार को तीर्थ नगरी पुष्कर पहुंचे थे। जहां उन्होंने ब्रह्मा जी के दर्शन करने के साथ ही पुष्कर में स्थित गुरुद्वारे में जाकर भी दर्शन किए।

राजस्थान प्रभारी रंधावा गुरुवार को जिले के पुष्कर प्रवास के दौरान पत्रकारों से औपचारिक बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के राष्ट्रीय नेता राहुल गांधी की लोकसभा सदस्यता रद्द करना भारतीय जनता पार्टी का प्रायोजित षड्यंत्र है। राहुल गांधी द्वारा अडानी विरोध में उठाए गए प्रश्नों से केंद्र सरकार ने यह कदम उठाया है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी एक शहीद का बेटा है और वह अन्याय के खिलाफ जनता के साथ खड़े हुए हैं और यह भाजपा एवं केंद्र सरकार को रास नहीं आ रहा है।

ब्रह्मा मंदिर की किए दर्शन

कांग्रेस प्रभारी रंधावा गुरुवार को अजमेर पहुंचे। गेगल टोल पर राजस्थान पर्यटन विकास निगम के अध्यक्ष एवं राज्य मंत्री धर्मेंद्र राठौड़ एवं राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं पूर्व शिक्षा राज्यमंत्री नसीम अख्तर इंसाफ, देहात कांग्रेस के निवर्तमान अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह राठौड़ सहित सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया।

प्रभारी रंधावा ने पुष्कर में ब्रह्मा जी के मंदिर की पूजा अर्चना कर देश एवं प्रदेश में अमन चैन शांति समृद्धि की प्रार्थना की पुष्कर सरोवर में पूजा अर्चना की और गुरुद्वारे में मत्था टेका एवं अरदास की। प्रभारी रंधावा ने रामनवमी के पर्व पर बड़ी बस्ती में रघुनाथ मंदिर में पंडित कैलाश नाथ दाधीच के सानिध्य में महा आरती में शामिल हुए।