करौली ब्यूरो रिपोर्ट।
भारतीय जनता पार्टी जिला करौली के विधानसभा क्षेत्र हिंडौन की विशाल जनाक्रोश मंगलवार को आयोजित हुई। जिसमें भाजपा की राष्ट्रीय मंत्री अलका गुर्जर, अजमेर सांसद भागीरथ चौधरी मुख्य वक्ता रहे। सभा को संबोधित करते हुए राष्ट्रीय मंत्री अलका गुर्जर ने कहा कि राजस्थान की सरकार ने हर वर्ग के साथ कुठाराघात किया है। उन्होंने युवाओं को बेरोजगारी भत्ता नहीं दिया। किसानों के कर्ज माफी का वादा किया था वह भी पूरा नहीं किया। राज्य सरकार मे जबरदस्त भ्रष्टाचार है। परीक्षा के नाम पर युवाओं के साथ रोज छलावा कर रही है। देशभर में डीजल के भाव सबसे ज्यादा राजस्थान में है। अशोक गहलोत सरकार को हर मोर्चे पर नाकाम और नाकारा बताते हुए कहा कि माफिया से गिरी यह सरकार कभी भी जा सकती है। 
राष्ट्रीय मंत्री ने कहा कि राजस्थान में क्या हालत हो गई है सीएम को कहना पड़ रहा है कि बजरी माफिया नासूर बन चुका है। इसका कोई इलाज नहीं है उन्होंने तंज कसा की निकम्मी सरकार के चलते अब पुलिस थानों पर लिखवाना पड़ेगा -अपराधियों में विश्वास -आमजन में भय। उन्होंने कहा कि प्रदेश में सत्ता आते ही पेपर लीक प्रश्नों की सीबीआई से जांच करवाएंगे और पीछे के दरवाजे से नौकरी पा चुके लोगों को भी जेल भेजेंगे। प्रदेश में किसानों की फसल उत्पादन का सही मूल्य नहीं मिल रहा है तथा सरकारी खरीद ना के बराबर है जबकि मध्यप्रदेश में फसल उत्पादन की खरीद हो रही है। राजस्थान के किसान वहा जाते है। इन सब विषय को लेकर राजस्थान में आम आदमी जबरदस्त पीड़ित है। सरकार से तथा जन आक्रोश यात्रा के माध्यम से इस सरकार को उखाड़ फेंकने का निश्चित किया है। इस अवसर पर उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी की माता को मौन श्रद्धांजलि दी तथा इस अवसर पर मंच पर स्वागत का कोई कार्यक्रम नहीं रखा गया। इसी कड़ी में संबोधित करते हुए।
अजमेर सांसद भागीरथ चौधरी ने कहा कि वर्तमान सरकार के 4 साल के कुशासन का अंत जनता जल्दी ही कर देगी। भाजपा का सुशासन जल्द वापस आएगा। इस अवसर पर सभा को प्रदेश उपाध्यक्ष एवं भरतपुर संभाग प्रभारी मुकेश दाधीच ने संबोधित करते हुए कहा कि राजस्थान की सरकार ने हर वर्ग के साथ कुठाराघात किया है। उन्होंने युवाओं को बेरोजगारी भत्ता नहीं दिया। किसानों के कर्ज माफी का वादा किया था। वह भी पूरा नहीं किया। राज्य सरकार मे जबरदस्त भ्रष्टाचार है। परीक्षा के नाम पर युवाओं के साथ रोज छलावा कर रही है।देशभर में डीजल के भाव सबसे ज्यादा राजस्थान में है। प्रदेश में किसानों की फसल उत्पादन का सही मूल्य नहीं मिल रहा है। सरकारी खरीद ना के बराबर है। इन सब विषय को लेकर राजस्थान में आम आदमी जबरदस्त पीड़ित है सरकार से तथा जन आक्रोश यात्रा के माध्यम से इस सरकार को उखाड़ फेंकने का निश्चित किया है। इस दौरान जिला संगठन प्रभारी भानु प्रताप सिंह, जिला अध्यक्ष बृजलाल डिकोलिया, यात्रा के संयोजक एवं पूर्व विधायक रमेश मीणा, यात्रा के विधानसभा प्रभारी शैलेश कौशिक, पूर्व विधायक राजकुमारी जाटव, जिला महामंत्री धीरेंद्र सिंह बैंसला, जिला मीडिया प्रभारी मुकेश सालौत्री, हिंडोन पूर्व प्रत्याशी मंजू खैरवाल, युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष अंकित शर्मा, एसटी मोर्चा जिला अध्यक्ष अजीत बीजलपुर सहित भाजपा के कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी मौजूद रहे।