अलवर ब्यूरो रिपोर्ट।
विधायक बलजीत यादव ने सांसद बालकनाथ पर गंभीर आरोप लगाए हैं मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि सांसद के कुछ गुर्गों को पुलिस ने पकड़ लिया, इसलिए वो बौखला गए और पुलिस से बहस करने लगे। जबकि फायरिंग की घटना की उन्होंने निंदा नहीं की। इस घटना के दौरान जिन महिलाओं को गोली लगी। उन महिलाओं से भी सांसद ने मुलाकात नहीं की। उन्होंने सांसद को मंदबुद्धि बताया। दरअसल बहरोड़ विधायक बलजीत यादव ने अलवर के सर्किट हाउस में एक प्रेस वार्ता की। इस दौरान उन्होंने अलवर सांसद बालकनाथ पर कई गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि बहरोड़ में हुई गोलीबारी के जिम्मेदार सांसद हैं। उन्होंने सांसद पर पैसों के पैकेट देकर फायरिंग करवाने का भी आरोप लगाया। साथ ही उन्होंने कहा कि पुलिस ने सांसद के कुछ गुर्गों को पकड़ लिया था। ऐसे में उनको डर लगने लगा कि पुलिस उनको भी मुलजिम बनाएगी। पूछताछ में सब खुलासा हो सकता है। पुलिस ने जिन लोगों को गिरफ्तार किया, उन्होंने शुरुआती पूछताछ में कई अहम जानकारियां दी। उस जानकारी के अनुसार सांसद व उनके पीए का सीधा संबंध था। इसलिए सांसद बहरोड़ पहुंचे। उन्होंने योजना बनाकर यह पूरा हंगामा किया। बलजीत यादव ने बालकनाथ व उनके पीए पर भी गंभीर आरोप लगाए। बालकनाथ के बयान पर उन्होंने कहा कि सांसद ने पुलिस अधिकारियों को धमकी दी। अगर उनमें हिम्मत है तो वो प्रदेश के किसी भी अधिकारी के खिलाफ अगर कोई गलत कदम उठाएंगे तो इसका जवाब जिले की जनता देगी और उनको सबक सिखाया जाएगा।
विधायक ने सांसद को लेकर कई तरह की टिप्पणियां की।
एक सवाल के जवाब में विधायक बलजीत यादव ने कहा कि उनको किसी से डर नहीं लगता। अगर न्यायालय उनको किसी भी मामले में बुलाएगा तो वो जांच के लिए पहुंचेंगे. वो कोई गुंडे-बदमाश नहीं हैं, वो जनप्रतिनिधि हैं। उनको न्याय व्यवस्था पर पूरा विश्वास है। उन्होंने कहा कि सांसद बयानबाजी करते हैं, लेकिन उनको अलवर की जनता से कोई सरोकार नहीं है। सांसद ने न फायरिंग की घटना की निंदा नहीं की और न ही उस पर कोई बयान जारी किया। जबकि इस घटना में घायल हुई महिलाओं से भी उन्होंने कोई मुलाकात नहीं की। गौरतलब है कि अलवर सांसद बालकनाथ और विधायक बलजीत यादव का विवाद पुराना है। सांसद ने विधायक पर रोहतक में एक मामला दर्ज कराते हुए मानहानि का दावा किया तो दोनों के बीच बयानबाजी की जंग लंबे समय से जारी है। सांसद विधायक पर गंभीर आरोप लगाते हैं तो विधायक सांसद व उनके साथियों पर गंभीर आरोप लगाते हैं। कई बार दोनों के समर्थक भी आपस में भिड़ चुके हैं व आमने-सामने हो चुके हैं। वही विधायक बलजीत यादव ने कहा कि इस पूरे मामले की जांच उच्च स्तरीय कराई जाए। इस संबंध में वो प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से मांग करेंगे। साथ ही उन्होंने कहा कि बदमाश का जब मेडिकल कराने पुलिस पहुंची तो पुलिस के पास जाब्ता कम था। इस संबंध में भी उन्होंने उच्च अधिकारियों से बात की है। इस मामले में जिसकी लापरवाही रहेगी, उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।
विधायक ने खोली सांसद की पोल।
बहरोड़ विधायक बलजीत यादव ने अलवर सांसद बालकनाथ को मंदबुद्धि बताते हुए कहा कि सांसद आए दिन बकवास करते हैं। कभी वो कहते हैं कि सभी को नौकरी देंगे तो कभी प्रत्येक गांव को 100 करोड़ रुपए देने की बात कहते हैं। इतना ही नहीं, न्यायालय व सरकार-प्रशासन को भी अपने इशारे पर नचाना चाहते हैं। ऐसे में साफ है कि सांसद को ज्ञान नहीं है। इसलिए वो इस तरह की गलत बातें करते हैं। विधायक बलजीत यादव ने कहा कि अगर सांसद सही हैं तो उनको मीडिया के सामने अपनी कॉल डिटेल रखनी चाहिए। उस कॉल डिटेल से यह साफ होगा कि सांसद ने कितनी बार बदमाशों से बातचीत की है। क्योंकि जो लोग पैसे देने पहुंचे उनके पास सांसद की गाड़ी थी। जो लोग पैसे देने के लिए पहुंचे वो लोग उनके कार्यकर्ता और कार्यालय प्रभारी थे। इसके अलावा भी विधायक ने सांसद के ऊपर कई गंभीर आरोप लगाए।